कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई बाइक रैली

सिसौली। नए कृषि कानूनो के विरोध मे गाज़ीपुर बॉर्डर पर लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन मे कस्बे सिसौली निवासी सेना के जवान और अब भाकियू युवा नेता सरवीन फौजी ने सिसौली के मुख्य मार्गो एवं क्षेत्र के गांवों में किसान जाग्रति हेतु युवा बाइक रैली निकाली।

युवा बाइक रैली मे क्षेत्र के सैकड़ों युवाओ ने अपनी बाईक सहित हिस्सा लिया । बाइक रैली ने सिसौली क्षेत्र के लगभग 8 किलोमीटर मे पड़ने वाले सभी गांवों मे जाकर किसानों को ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर पहुचने का आह्वान किया ।

बाइक रैली के बाद भाकियू कार्यालय पर युवाओ की पंचायत हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि आने वाली 17 तारीख को भाकियू मुख्यालय सिसौली से युवा जल ले जाकर , डाक कावड़ की तरह दौड़ कर गाज़ीपुर बॉर्डर पर पहुंचेंगे और भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत को पिलाया जाएगा ।बाइक रैली के आयोजक सरवीन फौजी ने युवाओं से आग्रह किया कि अब समय आ गया है कि पूरे देश के युवा इस किसान विरोधी सरकार के बहकावे में ना आए और सभी युवा संगठित और एकजुट होकर अपनी पूरी शक्ति के साथ इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें।बाइक रैली मे अभिजीत चौधरी, उपेंद्र बालियान ,राहुल बालियान ,सुरेश कुमार , तनुज बालियान , कपिल बक्शी , नितिन , दिलशाद आदि लोगो ने बाइक रैली मे वालेंटियर के रूप मे कार्य किया ।

error: Content is protected !!