युवक पर हमले के मामले में कई संदिग्ध हिरासत में, ताबड़तोड़ दबिश जारी

अहमद हुसैन
मेरठ के सरधना नगर में टाउन हाल रोड पर एक नर्सिंग होम के पास बाइक सवार दो हमलावरों द्वारा एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने कई युवको को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है, उधर युवक मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहा है ।
बता दें की सरधना नगर के मोहल्ला सराय भटियारी निवासी राजा पुत्र मरहूम यासीन कुरैशी पांच भाई-बहनों में अकेला कमाने वाला है, वह फेरी करके सब्जी बेचने का काम करता है। गुरुवार रात करीब नौ बजे वह अपने एक साथी के साथ पैदल घूमने के निकला था। टाउन हाल रोड पर एक नर्सिंग होम के पास अचानक बाइक से दो हमलावर आए। बताया गया है कि इन दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई, इसी दौरान हमलावरों ने तमंचा निकालकर राजा के सिर में गोली मार दी। गोली मारते ही राजा वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। जबकि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके पर अपनी बाइक छोड़कर भाग खड़े हुए थे। इस व्यस्तम रास्ते पर हुई घटना के चलते देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस तत्काल घायल राजा को जीप में डालकर नगर स्थित हिमालय अस्पताल ले गई। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने राजा को मेरठ के लिए रेफर कर दिया था।
वहीं इस घटना का पता चलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उनका कहना था कि राजा के वालिद की मौत हो चुकी है। वह अपने घर में अकेला कमाने वाला था। वह किसी दूसरे दुकानदार से सब्जी ले जाकर फेरी करके अपने एक भाई और तीन बहनों समेत परिवार का पालन पोषण करता था। उनका यह भी कहना था कि राजा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इस घटना के बारे में पुलिस परिवार के अलावा नर्सिंग होम पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये पता लगाने का प्रयास कर रही है। इस संबंध में राजा की मां ने तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दी गई तहरीर के बाद मौके से मिली मोटरसाइकिल व अन्य आधार पर पूछताछ के लिए कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।थाना प्रभारी समर बहादुर का कहना है कि कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं जिन पर काम चल रहा है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

अहमद हुसैन
True story

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

http://www.truestory.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 5 =

error: Content is protected !!