छोटे चौधरी को श्रद्धा सुमन अर्पित,आत्मा की शांति के लिए हवन व यज्ञ किया

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए राष्ट्रीय लोक दल ने संपूर्ण प्रदेश में हवन व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया ।उसी क्रम में गांधी कालोनी स्थित अभिषेक चौधरी गुर्जर के आवास पर हवन पुष्पांजलि कर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा की गई।

प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी गुर्जर ने चौधरी अजित सिंह को किसानों का सच्चा हमदर्द बताया। उन्होंने कहा कि जीवन भर वह किसानों गरीबों के लिए कार्य करते रहे सहकारिता क्षेत्र को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराया और चौधरी चौधरी अजीत सिंह ने मंत्रिमंडल में रहते हुए भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों का भरपूर विरोध किया और उनके बात ना मानी गई तो उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र तोमर ने कहा कि चौधरी अजित सिंह मंत्री पद पर रहते हुए भी किसानों के हित के मुद्दों पर कोई समझौता नहीं करते थे किसान के साथ होने वाले भेदभाव का वाह निर्भीक सार्वजनिक रूप से विरोध करते थे उन्होंने किसान आंदोलन के संबंध में भी किसानों को संगठित करने का कार्य किया और वह सराहनीय है।
वरिष्ठ रालोद नेता कमल गौतम ने कहा कि चौधरी अजित सिंह ने कौमी एकता पर बल दिया और अनेक शहरों कस्बों में कौमी एकता सम्मेलनों का आयोजन किया। तत्पश्चात 24 मार्च 2005 को संसद में कौमी एकता का मसौदा प्रस्तुत किया था। जो एक मिसाल बना।कार्यक्रम की अध्यक्षता रामकरण पाल ने की संचालन पराग चौधरी ने किया।कार्यक्रम में रामकरण पाल,संजय कश्यप,उपेंद्र कौशिक, अश्वनी ख़रब,प्रतीक गुर्जर,मनोज चौधरी ,वेदप्रकाश सैनी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

http://www.truestory.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

38 − = 31

error: Content is protected !!