अपराध

बहन लड़ा रही थी इश्क, भाई ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा

कस्टडी में हत्यारोपी भाई

अहमद हुसैन
मेरठ
।पश्चिमी प्रदेश में हो रही लगातार ऑनर किलिंग की घटनाओं में एक घटना का और इजाफा हो गया जब सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद में ऑनर किलिंग के चलते छोटे भाई ने बड़ी बहन को गोली मारकर नींद की नींद सुला दिया। बहन को गोली मारने के बाद युवक खुद ही थाने पहुंच गया । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की सांसें चलती देख तुरंत उन्होंने उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद 22 वर्षीय युवती लगभग 3 घंटे तक मौत से लड़ी और इलाज के दौरान ही अंत में हार गई।

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

युवक ने बताया कि उसकी बहन का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, कई बार समझाने के बाद भी उसकी बहन नहीं मानी जिसके चलते उसे यह कदम उठाना पड़ा। इस संबंध में घटना का शिकार बनी युवती की मां ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है।
नगर के मोहल्ला इस्लामाबाद में यामीन का परिवार रहता है। यामीन ने अपनी पुत्री सन्नो की शादी लगभग 23 साल पहले थाना खतौली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर लोहड्डा निवासी आरिफ से की थी । सन्नो को आरिफ से दो संतान प्राप्त हुई जिसमें बेटी समरीन वह बेटा आरिश । जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और दोनों अलग हो गए आरिफ ने सन्नो को तलाक दे दिया। जिसके बाद सन्नो अपने दोनों बच्चों के साथ सरधना अपने पिता यामीन के यहां आ गई। यामीन ने सन्नो का दूसरा निकाह लिसाड़ी गेट मेरठ में एक युवक से कर दिया और दोनों बच्चों को अपने पास रख लिया । आरिश मोटरसाइकिल ठीक करने का काम कर सीख रहा था। बताया गया कि समरीन का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया जिसका आरिश के अलावा परिवार वालों उसके नाना यामीन मामा सलीम, व मेहरबान ने भी विरोध किया और समरीन को कई बार समझाया लेकिन समरीन नहीं मानी और मोबाइल पर अपने प्रेमी से लगातार बात करना जारी रखा । इसी बात से क्षुब्ध होकर समरीन के छोटे भाई अट्ठारह वर्षीय आरिश ने  इस वारदात को अंजाम दिया । बताया गया कि समरीन बरामदे में सोई हुई थी उसका नाना यामीन व आरिफ बैठक में सोए हुए थे।मामा सलीम व मेहरबान अपने अपने कमरे में सोए थे रात लगभग 12:30 बजे आरिश उठा। जिसने पहले से ही तमंचे का भी इंतजाम किया हुआ था।बहन समरीन की चारपाई के पास जाकर उसकी कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी । गोली की आवाज सुनते ही घर के सभी सदस्यों की आंख खुल गई जैसे ही उन्होंने बरामदे में आकर देखा तो समरीन लहूलुहान हालत में पड़ी थी। परिवार वालों के जाग जाने के बाद तुरंत ही आरिश तमंचा हाथ में लिए अपने आप को पुलिस के हवाले करने की नियत से थाने की ओर चल पड़ा। आरिश जैसे ही  पुलिस चौकी के सामने पहुंचा तो वहां पहले से ही खड़ी पुलिस ने उसके हाथ में तमंचा देख उसे रोक लिया । तब आरिश ने बताया कि वह अपनी बहन की हत्या करके आया है । हत्या की खबर सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद चौकी प्रभारी रतीभान सिंह, थाना प्रभारी बृजेश कुमार, सीओ सरधना आर पी शाही, घटनास्थल पहुंचे पुलिस ने समरीन की सांसे चलती देखी तो उसे तुरंत ही उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया । साथ ही अधिकारियों ने मामले की जानकारी ली । रात में ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। बताया गया कि उपचार के दौरान लगभग सुबह 5 बजे समरीन की मौत हो गई । इस संबंध में घटना की शिकार बनी समरीन की मां सन्नो ने तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए  भेज दिया है। आरिश को बहन की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है ।

अहमद हुसैन
True story

 

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button