UPHIN/2016/71934

कोरोना का दंश झेल रहे फ़िल्म कलाकार व मॉडल, बन रही फिल्मों से दूरी

देश भर में लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्टीज में उठा-पठक शुरू हुई। इसके साथ ही कुछ नामी अभिनेताओं ने काम न मिलने की वजह से मौत को गले लगाया। इसका नतीजा यह निकला की फिल्म इंडस्टीज व मॉडलिंग में किस्मत आजमा रहे लोग आज अपने घरो पर बैठ गये। जिनका कभी नाम होता था। वे भी आज बेरोजगारी का दंश झेल रहे है। जिले में भी ऐसी कई प्रतिभाये है। जिन्होंने कभी खूब नाम कमाया था। लेकिन आज बिल्कुल खाली है।
ऐसा ही एक नाम फिल्म निर्माता एवं प्रोड्यूसर मनोज कुमार का है। बघरा क्षेत्र के ग्राम मांडी के मूल निवासी मनोज कुमार ‘मुजफ्फरनगर दा बर्निग लव’ से चर्चाओं में आये थे। इसके बाद आई नॉउ फिल्म से उन्हें पूरे देश में प्रसिद्धि मिली। लॉकडाउन से पहले वे तीसरी फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे कि अचानक कोरोना बीच में आ गये ओर ये प्लानिंग अधुरी रह गई। हालांकि मनोज कुमार का कहना है कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है। तीसरी वेव फिल्म की प्लानिंग के साथ एक टीवी सीरियल पर भी काम चल रहा है। जल्दी ही ये दोनो प्रोजेक्ट आगे बढ़ा दिये जायेगे। इसके अलावा जनपद में कई देहाती फिल्मो के कलाकार ऐसे है जो कि फिलहाल बिल्कुल खाली चल रहे है। उत्तर कुमार की टीम को यदि छोड़ दिया जाये तो बाकि देहाती कलाकारो की हालत खस्ता हो चली है।

रश्मि अरोरा

मॉडलिंग के क्षेत्र में हाथ आजमा रही नई मंडी की निवासी रश्मि अरोरा कोरोना काल में भी हिम्मत हारने को तैयार नहीं है। वे मॉडलिंग के क्षेत्र में देश भर में जानी जाती है। शादी शुदा जिन्दगी के साथ रश्मि मॉडलिंग को ही आगे बढ़ा रही है।
इसके अलावा वर्ष 2019 में मिस यूपी रही गौरी शर्मा फिलहाल फिल्म इंडस्टीज से दूर पहुंच चुकी है। मिस सहारनपुर से अपना मॉडलिंग कैरियर शुरू करने वाली गौरी शर्मा मिस ब्यूटीफुल व इसके बाद मिस इंडिया रही है। मेरठ में हुए एक कार्यक्रम में वर्ष 2019 में उन्हें मिस इंडिया चुना गया था।
गौरी शर्मा
इसके बाद उन्होंने प्रसिद्ध गायक राजू पंजाबी का हरियाणवी सोंग ‘जूती पटियाले वाली’ में अहम किरदार निभाया था। रूडकी रोड स्थित गुरू राम राय स्कूल से प्राथमिक शिक्षा लेने वाली गौरी शर्मा ने शामली से पॉलिटैक्निक किया था। जहां डांस प्रतियोगिता में हमेशा फर्स्ट आयी। यही से उन्हें शौंक लग गया कि मॉडलिंग में हाथ आजमायेगी। इसी के साथ उन्हें देशी फिल्म सांड की आंख में अभिनय का मौका मिला। इस फिल्म में छोटी बहू का किरदार निभाने वाली जनपद की बेटी गौरी शर्मा का कहना था कि सुशांत सुसाईड केस के बाद वह डर गई है। जिसके चलते वह मॉडलिंग व फिल्म इंडस्टीज से दूर पहुंच गई है। हालांकि उनकी इच्छा थी कि वॉलीवुड में भी वह अपनी किस्मत आजमाये, मगर कोरोना और इसके बाद बढ़ते सुसाईड केस ने उन्हें डरा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 8,040,203Deaths: 120,010
error: Content is protected !!
WhatsApp chat