ताजा ख़बरें

बेटे की चाहत में पति ने पत्नी व दो मासूम बेटियों से किया किनारा, अब पुलिस से कार्रवाई की मांग

सहारनपुर। एक व्यक्ति ने बेटे की चाहत में अपनी पत्नी व दो बेटियों से किनारा कर लिया है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद उसने दो बेटियों को जन्म दिया, बेटा ना होने की वजह से पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। आरोप है की पति ने भी किसी दूसरी महिला के साथ संबंध स्थापित कर लिए है, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी व दो बेटियों को बेगाना कर दिया है।
मामला सहारनपुर के मौहल्ला इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का है। जहां एक हसते खेलते परिवार की खुशियों को ग्रहण उस वक्त लगा जब एक शादीशुदा व्यक्ति की जिंदगी में एक महिला ने कदम रखा, और उस शख्स ने पत्नी के होते हुए किसी दूसरी महिला से संबंध स्थापित कर लिए। जिसका विरोध करने पर पत्नी को दो मासूम बेटियों समेत घर से निकाल दिया। अब लाचार पत्नी अपनी दोनों मासूम बेटियों के साथ किसी रहनुमा की तलाश में है। क्योंकि पति नीतिन ने पत्नी व दोनों मासूम बेटियों से किनारा कर लिया है। अब मीनाक्षी व उसकी बच्चियों को ससुराल पक्ष से भी धमकी मिल रही है।

क्या कहती है पीड़िता..
लाचार मीनाक्षी पत्नी नीतिन का कहना है कि 5 फरवरी 2014 को उसका विवाह माता-पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से किया था, जिसके बाद उसने दो बेटियों को जन्म दिया। मीनाक्षी ने बताया कि उसके बाद पति व ससुराल पक्ष के लोग बेटा ना होने का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे और एक दिन घर से निकाल दिया। लेकिन समाज व परिवार के लोगों ने पति-पत्नी के बीच सुलह करवा दी और साथ रहने लगे। जिंदगी हंसी खुशी चल रही थी, लेकिन उनकी खुशियों को उस समय आग लग गई जब उनके पति की जिंदगी में कोई दूसरी महिला ने एंट्री कर ली। उसके बाद नीतिन को ना तो अपनी बेटियों को होश है और ना ही पत्नी का खबर। होली के दिन पति-पत्नी के बीच रोज की तरह फिर से झगड़ा हुआ और मामला थाने तक जा पहुंचा, पीड़िता ने इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज करवाया, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई, पुलिस का कहना है कि उसका पति व उक्त महिला दोनों ही बालिग है वह इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। वहीं ससुराल पक्ष पीड़िता पर दबाव बना रहा है कि उनके बेटे को लाकर दे, क्योंकि मीनाक्षी का कहना है कि नीतिन होली के बाद से ना तो घर आया और ना ही अपनी पत्नी व बच्चों के पास पहुंचा। इस मामले में शनिवार को पीड़िता फिर से पुलिस के पास पहुंची और उचित कार्रवाई की मांग की है।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Recent Posts

होली एंजिल्स कॉन्वेंट स्कूल की अल-जायरा ने 94% मार्क्स के साथ किया नाम रोशन

मिर्ज़ा गुलज़ार और शीजा खानम की बेटी     अल-जायरा ने रोशन किया विद्यालय व परिवार …

3 days ago

जमीनी रंजिश मे बुजुर्ग को गाडी से कुचला.. फिर पीटकर कर दिया अधमरा

https://twitter.com/TrueStoryUP/status/1788492914022121550?t=8iFFdQGwSRY2AsN-Ms-y2w&s=19 UP : जिला मेरठ के गांव साधना इनायतपुर मे बुजुर्ग पर जानलेवा हमला हुआ…

7 days ago

प्रेमी संग मिलकर नेत्रहीन पति की हत्या कर डाली.. पति की सरकारी नौकरी हड़पने को रचा ख़ौफ़नाक खेल

UP : मेरठ पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। महिला ने अपने…

1 week ago

लखपति गर्लफ्रेंड का क़त्ल कर लाश को यमुना नदी में फेंका.. पुलिस ने प्रेमी और उसका दोस्त अरेस्ट किया

क़त्ल के तुरंत बाद लड़की के फोन से इंटरनेट बैंकिंग के जरिये 30 लाख की…

2 weeks ago

खतौली मे RBI व क्रिसिल फाउन्डेशन ने लगाया संयुक्त वित्तीय साक्षरता कैम्प

फाईनेंशियल स्मार्ट बनकर की जा सकती है सही शुरूआतः कौशिक - -प्रश्नोत्तरी में सही उत्तर…

2 weeks ago

UDO की बैठक मे लिया गया निर्णय: मुशायरा, उर्दू बेदारी रैली का होगा आयोजन

UP : उर्दू डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन मुज़फ्फरनगर की मासिक बैठक शमीम क़स्सार के आवास मीनाक्षी चौक…

2 weeks ago