UPHIN/2016/71934

एएमयू ओल्ड ब्वाॅयज एसोसिएशन ने मनाया सर सय्यद का बर्थडे

मुजफ्फरनगर के मेरठ रोड स्थित एक होटल के सभागार में अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के संस्थापक सर सैयद अहमद खान का जन्मदिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम को एएमयू ओल्ड ब्वाॅयज एसोसिएशन की तरफ से आयोजित किया गया था।

डॉ. अरशद इकबाल को सम्मनित करते सलमान सईद
कार्यक्रम का आयोजन एएमयू के पूर्व छात्र सलमान सईद एडवोकेट इस कार्यक्रम को पिछले कई वर्षो से प्रतिवर्ष आयोजित करते आ रहे है। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व लोकसभा सदस्य एवं पूर्व गृह राज्यमंत्री सईदुज्जमा ने की। कार्यक्रम में समाजसेवी अजमलुरर्हमान ने सर सैयद के विचारों को रखा तथा उपस्थित लोगों से शिकायत भी रखी कि हम सर सैयद के मिशन को पूरा नहीं कर रहे है। खतौली से आये प्रोफेसर नसीर अहमद ने कहा कि देश की एकता के लिये जरूरी है कि हम सर सैयद के विचारों को फैलाये।
इस अवसर पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट नसीर हैदर काजमी, उस्मान अली एडवोकेट, डाॅ. निसार त्यागी, डाॅ. अरशद इकबाल, रागिब नसीम बघरवी, बाबू अकील अहमद, जाकिर प्रधान, डाॅ. कुंवर हसन, डाॅ. इकबाल तथा अमीर अंजुम मौजूद रहे। इस कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता अकील रहमान खान ने किया। आभार हाजी अकील अहमद ने जताया। क्रिएशन ग्रुप ने एएमयू का तराना पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 7,946,429Deaths: 119,502
error: Content is protected !!
WhatsApp chat