राज्य

दिन निकलते ही घर मे हुआ धमाका, कांग्रेस नेता सहित 2 की मौत

अहमद हुसैन
जनपद मेरठ के कस्बा सरधना के मोहल्ला पीरजादगान में एक मकान में अचानक विस्फोट होने से 2 लोगो की मौत हो गई। काल का ग्रास बनने वालो में कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष आसिफ खान भी शामिल है।
कस्बा सरधना के मोहल्ला पीरजादगान में एक मकान में दीपावली पर बेचने के लिए लाकर रखे गए पटाखों में अज्ञात कारणों से लगी आग से जबरदस्त विस्फोट हो गया । विस्फोट में आधादर्जन मकान मलबे के ढेर में बदल गए । विस्फोट इतना जबरदस्त था । लोगों के दिल दहल गए । इस हादसे में पूर्व कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान व उनके साथी मोहम्मद क़ासिम की मौत होने की बात सामने आई है।चार महिलाओं सहित दर्जन भर लोग घायल बताए गए है ।जिन को अलग अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है हादसे के बाद लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया । सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंचे जो मामले की जांच में जुट गए है ।घटना स्थल पर उपजिलाधिकारी अमित भारतीय के साथ ही तहसीलदार अवनीश कुमार, नायब तहसीलदार ललिता, लेखपाल रामलाल सहित इंस्पेक्टर सरधना बिजेश कुमार ने मौके पर आकर नुकसान का जायज़ा लिया।

अहमद हुसैन
true story


घायल

TRUE STORY

ट्रू स्टोरी एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जो देश विदेश की खबरों के साथ कुछ अलग स्टोरीज पाठको तक पहुंचाती है , 1 साल में ही पोर्टल की पाठक संख्या 5 लाख पहुंच गई है !यह सब आप पाठको का चैनल के प्रति लगाव है जो की पाठक संख्या तेज़ी से बढ़ रही है, आपसे अनुरोध है की स्टोरी पढने के बाद कमेन्ट जरुर करे। प्ले स्टोर से आप एप्लिकेशन डाउनलोड करके फाइव स्टार कमेंट के साथ दे...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
WhatsApp chat