UPHIN/2016/71934

ग्रह क्लेश के चलते पति ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

आशीष सैनी
मुज़फ्फरनगर के खतौली में बुढ़ाना रोड पर स्थित एक मकान में उसके पति ने ग्रह क्लेश के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की विवाहिता की हत्या की सूचना पर कुछ ही देर में मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई पुलिस ने मृतका का पंचनामा भर शव परीक्षण के लिए भिजवा दिया।
खालापार निवासी हाजी अब्दुल सलीम की लड़की खुशनुमा का शादी 2007 में खतौली बुढ़ाना रोड स्थित अब्दुल करीम के पुत्र फिरोज के साथ हुआ था। खुशनुमा के दो बच्चे महक और साकिर भी है। रविवार की सुबह घर पर ही उसके पति ने अपनी पत्नी को ग्रह क्लेश में विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। विवाहिता की हत्या करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचे एसपी क्राइम दुर्गेश सिंह, सीओ आशीष प्रताप सिंह, कोतवाल एचएन सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।
विवाहिता की हत्या की सूचना पर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया वहीं मृतका का पंचनामा भर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 7,946,429Deaths: 119,502
error: Content is protected !!
WhatsApp chat