मुजफ्फरनगर के सुरेंद्र बने उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री

मुजफ्फरनगर। ग्राम बघरा के मूल निवासी सुरेन्द्र सिंह मोघा को उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा देते हुए समाज कल्याण अनुश्रवण समिति में उपाध्यक्ष बनाया गया है। सुरेन्द्र सिंह मोघा पिछले दो दशको से रिषिकेश में रह रहे है और लगातार भाजपा से ही जुडे है। आज उन्होंने सचिवालय पहुंचकर कार्यभार भी ग्रहण कर लिया।

नियुक्ति पत्र देते अधिकारी
तितावी थाना क्षेत्र के ग्राम बघरा के मौहल्ला खटिकान निवासी दंत चिकित्सक डा. पलटूराम मोघा के पुत्र सुरेन्द्र सिंह मोघा के राज्यमंत्री बनने पर गांव में खुशी का माहौल है। पूर्व में वे भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर काम कर रहे थे। वर्तमान में उन्हें भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया था। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उन्हें लम्बे समय तक संगठन की सेवा करने एवं पार्टी के प्रति वफादारी के इनाम के रूप में इस पद से नवाजा है। बता दे कि उनके छोटे भाई बिजेन्द्र मोघा रिषिकेश नगर निगम में भाजपा के सिम्बल पर पार्षद निर्वाचित हुए थे। दोनो भाईयों की इस उपलब्धि पर गांव में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।
सचिवालय में चार्ज लेने के बाद मंदिर पहुंचे राज्यमंत्री सुरेंद्र मोघा व बिजेंद्र मोघा
लगभग दो दशक पूर्व सुरेन्द्र मोघा एवं बिजेन्द्र मोघा ने कारोबार के सिलसिले में रिषिकेश जनपद में पहुंचकर यहीं पर आवास बना लिया था। इसके बाद राजनीतिक एवं सामाजिक रूप से इनकी प्रतिष्ठा बढ़ती गई। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इनकी नजदीकियां रही। जिसके चलते उन्हें जिम्मेदारी वाला बड़ा पद सौंपा गया है।https://www.facebook.com/100002964744033/posts/2731052423872110/?substory_index=11

x

COVID-19

World
Confirmed: 97,985,728Deaths: 2,101,806
WhatsApp chat