अपना मुज़फ्फरनगर

जिन हाथो पर बाँधा रक्षा सूत्र उसी ने बहन की अस्मत को रौंदा, पीड़िता को देनी पड़ी जान

पुरकाजी थाना पुलिस पर कार्यवाही न करने का पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप, दी आत्महत्या की चेतावनी

कलयुगी भाई ने बहन को किया आत्महत्या करने को मजबूर
आरोपी युवक नहाते हुए वीडियो बनाकर कर रहा था युवती को ब्लेकमेल
मां बाप मुकदमा पंजीकृत होने पर भी लगा रहे थाने में इंसाफ को काट रहे है चक्कर

प्रेस वार्ता करते पीड़ित परिवार

मुजफ्फरनगर में  थाना पुरकाजी क्षेत्र का एक मामला आज उस वक्त सामने आया जब एक पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाते हुए मुजफ्फरनगर मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता कर आप बीती सुनाई। मृतक युवती की मां ममता शर्मा ने कहा यदि मुझे योगीराज में इंसाफ नहीं मिलता है तो मैं अपना धर्मांतरण कर धर्म परिवर्तन कर लूंगी उसके बाद भी मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मैं पूरे परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह कर लूंगी।

रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है टीवी सीरियल और क्राइम पेट्रोल की कहानियों में आपने इस तरह की घटनाएं देखीं होगी ऐसा ही एक मामला जनपद मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव फलौदा का प्रकाश में आया है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर कार्यालय पर एक पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ न्याय की गुहार लगाने के लिए आई पीड़िता ने बताया मेरा नाम ममता शर्मा पत्नी मुकेश शर्मा पुरकाजी थाना क्षेत्र के ग्राम फलौदा की रहने वाली हूँ ममता शर्मा ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से रिश्ते में लगने वाले अपने जेट और जेठ के पुत्र पर गंभीर आरोप लगाए पीड़ित ने बताया मेरी नाबालिग पुत्री हर्षी कौशिक ने लगभग पांच माह पूर्व 11 मार्च 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी कुछ दिन बाद लड़की के फोन की डिटेल चेक की तो पता चला कि अमन कौशिक मेरी पुत्री की नहाते हुए एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था और शारीरिक शोषण भी कर रहा था जिसकी वजह से मेरी नाबालिग पुत्री ने आत्महत्या कर ली थी। एसएसपी मुजफ्फरनगर विनीत जायसवाल ने पीडिता की पीड़ा सुनते ही पुरकाजी थाने को आदेशित करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए। 10 अगस्त 2022 को दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 306 384 और 3/4 पोक्सो एक्ट गंभीर धाराओ मे पुरकाजी थाने पर मुकदमा दर्ज हुआ तत्पश्चात इसके आज तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और पीड़ितों को लगातार धमकी मिल रही है कि अपनी रिपोर्ट वापिस ले लो नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इस पीड़ा से परेशान होकर ममता शर्मा एक बार फिर से एसएसपी मुजफ्फरनगर के दरबार में पेश हुई पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों को पढ़ा लिखा रहे थे मेरी नाबालिग पुत्री कुमारी हर्षि कौशिक ने 11 मार्च 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जोकि एक होनहार छात्रा थी उक्त घटना के कुछ दिन बाद परिवार वालों ने पुत्री का फोन चेक किया तो उसमें अमन कौशिक के मैसेज मिले जिसमें उसे साफ साफ तौर पर ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसके बाद मृतका के पिता मुकेश कुमार ने अमन कौशिक  से बात की जिसमें अमन ने अपना अपराध भी स्वीकार किया। उसने बताया कि मैंने कुमारी हर्षि कौशिक का नहाते हुए वीडियो क्लिप बना ली थी जिसके बाद अमन कौशिक ने वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने का डर दिखा कर हर्षि कौशिक को ब्लैकमेल कर रहा था। मासूम हर्षि कौशिक के साथ अमन कौशिक ने बलात्कार किया जिसे वह मासूम सी बच्ची सहन नहीं कर पाई और उसने आत्महत्या कर ली। पीड़िता ने जब यह बात अमन कौशिक के पिता  को बताया तो उक्त घटना की पूर्ण जानकारी हेतु मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती मेरी पुलिस में अच्छी उठ बैठ हैं और धमकी भरे शब्दों में यह भी कहा अगर किसी को कुछ बताया मेरे बेटे या मेरे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की तो मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार वालों को जान से मरवा दूंगा। यह बात सुनते ही पीड़िता के होश उड़ गये पूरा परिवार दहशत के साये मे जीने को मजबूर है स अपनी जान माल की सुरक्षा और बेटी के इंसाफ के लिए मुजफ्फरनगर एसएसपी विनीत जयसवाल की शरण में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

अब देखना यह है कि जिन लोगों ने उस मासूम बच्ची को इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया वह लोग पुलिस की पहुंच से कितनी दूर रह पाएंगे। पीड़िता ने कहा की महीनो से योगी सरकार में न्याय के लिए थानों में भटक रही है। पीड़िता बोली यदि न्याय न मिला तो धर्म परिवर्तन कर अपने जीवन को समाप्त कर लेगी।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!