अपराध

सिर में रॉड मारकर बर्खास्त पुलिसकर्मी की हत्या

शब्बीर अहमद सैफी

बुलंदशहर: खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत एक पॉटरी में बर्खास्त चल रहे सिपाही की सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी गयी। बुधवार सुबह पता चलने पर पुलिस को मामले की सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य एकत्रित किये।
जानकारी के मुताबिक खुर्जा कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत सिकन्द्राबाद रोड पर गांव समसपुर निवासी कालीचरण (55) एक छोटी सी पॉटरी चलाता था। बताया जाता है कि मृतक कालीचरण पूर्व में रायबरेली में पुलिसकर्मी रह चुका है तथा वर्ष 2015 से बर्खास्त चल रहा है। वर्तमान में वह तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर हसनगढ़ गांव के समीप उक्त पॉटरी चला रहा था। मंगलवार रात्रि में वह कारखाने पर सो रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनके सिर पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। बुधवार की सुबह उनका शव फोल्डिंग पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा जाँच में जुट गयी। पुलिस को जाँच में मृतक के साथी अशोक पुत्र अतरपाल पर शक हुआ पुलिस ने अशोक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कालीचरण के साथ ही रहता था तथा ई-रिक्शा चलाता था तथा उसी से फैक्ट्री का सामान लाया-ले जाया करता था। उसने बताया कि मंगलवार की रात्रि में दोनों शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान दोनों में आपस में कहासुनी व गाली गलौच हुई थी जिसके फलस्वरूप अशोक ने कालीचरण के सिर में रोड मारकर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस उपमहानिरीक्षक/एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआत में आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने कालीचरण की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। मृतक कालीचरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक पूर्व में पुलिसकर्मी था तथा पिछले कई सालों से बर्खास्त चल रहा था।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!