अपना मुज़फ्फरनगरअपराध

रात के अंधेरे में हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लाखो की डकैती

मुज़फ़्फ़रनगर में चरथावल क्षेत्र के ग्राम क्यामपुर में शनिवार रात में हथियारों से लैस बदमाशों ने किसान परिवार को गनप्वाइंट पर लेकर कमरे में बंधक बनाकर नकदी और सोने चांदी के जेवरात सहित करीब दस लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूट ली।सूचना पर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों से घटना की जानकारी ली है।


चरथावल थाना क्षेत्र के गांव क्यामपुर निवासी फरजंद पुत्र मुस्तकीम किसान है। वह अपने परिवार के साथ गांव के बाहरी छोर पर रहता है। शनिवार रात में फरंजद बाहर चारपाई पर सो रहा था। रात में करीब डेढ़ बजे लगभग एक दर्जन हथियारों से लैस बदमाश उसके पास आए और फरजंद को जगाते हुए कहां कि उन्हें भूख लगी है और उनके लिए खाना बनवाओ। बदमाशों ने किसान और उसकी पत्नी को गनप्वाइंट पर लेकर मकान का दरवाजा खुलवाया। जैसे ही महिला खाना बनाने लगी तो बदमाशों ने दूसरी मंजिल पर सो रहे पुत्र उसकी पत्नी और नीचे सो रहे दूसरे पुत्र और उसकी पत्नी को आवाज दिलवाकर दरवाजा खुलवाया। बदमाशों ने किसान की बहन,माता-पिता सहित सभी के हाथ चादर से बांधकर कमरे में बंद कर दिया और पांच वर्ष के परवेज के लड़के को जान से मारने की धमकी देकर नकदी और सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। फरजंद और उसके दो पुत्रों के परिवारों से बदमाशों द्वारा करीब दस लाख रुपये से अधिक की लूट का अनुमान लगाया जा रहा है। किसान ने बताया कि उसकी पुत्री की 14 मार्च 2022 में शादी हुई थी। वह मायके आई हुई थी। दो दिन बाद ससुराल जाना था। उसके सभी सोने चांदी के जेवरात, दोनों बहुओं, सास और अन्य महिला के सभी जेवरात, नकदी व सामान बदमाश लूटकर ले गए। बदमाशों ने परिवार को करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाश लूट के शिकार परिवार की बाइक पर लूट का सामान लेकर फरार हुए। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी सिटी अर्पित विजयवर्गीय,सीओ सदर हेमन्त कुमार, थाना प्रभारी यशपाल सिंह फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हैं।

2.30 बजे घर पहुंची डायल-112 पुलिस-

चरथावल:–पीड़ित परिवार के अनुसार डकैती की घटना के बाद बदमाशों के घर से जाते ही घर की महिलाओं ने किसी तरह अपने बंधन खोलकर परिवार के अन्य लोगों को भी मुक्त कराया।सूचना पर डायल-112 पुलिस रात करीब 2.30 बजे मौके पर पहुंची। जिसके बाद सुबह 4.00 बजे थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी ली।

कुछ भी बोलने पर बच्चों को मारने की धमकी-

चरथावल:किसान फर्जंद के बेटे परवेज ने बताया कि वह मकान की छत पर सोया हुआ था। 3 बदमाशों ने छत पर जाकर उसे उठा लिया। कनपटी पर बंदूक लगाकर मारपीट की। बताया कि उसके बाद मारपीट करते हुए छत से उसे नीचे लाए। कुछ भी बाेलने पर बच्चों को मारने की धमकी दी। परिवार की महिलाओं और अन्य सदस्यों को एकत्र कर खाना खाने की बात कही। लेकिन सभी को हथियारों से डराकर कर बांध दिया। बदमाशों ने उसकी पत्नी, भाभी तथा विवाहिता बहन के जेवर लूट लिये। घर पर बुजुर्ग नानी आई हुई है, उसके कान के कुंडल भी बदमाश लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों की धरपकड़ के लिए आधा दर्जन टीमों का गठन

चरथावल:-एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने मय फोर्स मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी लेकर जांच शुरू की। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव कयामपुर में कुछ लोगों के घर में घुसकर जेवर आदि ले जाने की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि घटना के राजफाश के लिए एसओजी, सर्विलांस तथा थाना पुलिस 4 टीमों का गठन किया गया है। लगभग आधा दर्जन टीमें घटना के खुलासे में लगी है।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!