अपना मुज़फ्फरनगरअपराध

“मोबाइल” को लेकर घर में बना तनाव लील गया विवाहिता की जिंदगी

मुजफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र के मोरना चीनी मिल के सामने पति से विवाद होने पर एक विवाहिता ने फांसी के फंदे पर लटक कर मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मामले की जानकारी भोपा पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में कोई तहरीर नही आई है।
भोपा थानाक्षेत्र के मोरना चीनी मिल के सामने बने मकानों में बिट्टू पुत्र सीताराम अपने परिवार के साथ रहता है और चीनी मिल मोरना में मजदूरी का काम करता है। सोमवार रात को ड्यूटी कर मंगलवार की सुबह बिट्टू अपने घर नाश्ता करने आया था तो उसने देखा कि उसकी पत्नी बबिता किसी से फोन पर बात कर रही थी। जिस पर बिट्टू ने अपनी पत्नी को डांट दिया और बिना नाश्ता किये घर से बाहर निकल गया। पति के डांटने पर बबीता गुस्से में घर के कमरे में जाकर अपनी चुन्नी से फंदा बनाकर पंखे से लटक गई और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थोड़ी देर बाद घर के नीचे खेल रहे उसके बच्चे जब कमरे में पहुंचे तो मां को फांसी के फंदे पर लटका देख बच्चों ने शोर मचा दिया। बच्चों का शोर शराबा सुनकर परिजनों पर के कमरे में पहुंचे तो कमरे के हालात देखकर दंग रह गए और आनन-फानन में मामले की सूचना भोपा पुलिस को दी। सूचना पर भोपा पुलिस में हड़कंप मच गया मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जानकारी मृतका के मायके पक्ष को दी, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। विवाहिता की असमय मौत से पति बिट्टू, बच्चे सोनाक्षी, मोक्ष व युग सास सन्तलेश ससुर सीताराम, पिता रामपाल आदि का रो रोकर बुरा हाल है।

फोन पर बातचीत को लेकर दम्पत्ति में होता रहता था विवाद
मोरना मिल के सामने रहने वाले बिट्टू की शादी लगभग नौ वर्ष पूर्व भोपा थानाक्षेत्र के गांव मजलिसपुर तौफ़ीर निवासी बबिता के साथ हुई थी, जिससे उसे एक पुत्री सोनाक्षी व पुत्र मोक्ष व युग हुए थे। घर के दूसरे कमरे में बिट्टू का भाई राकेश अपनी पत्नी उमेश व बच्चो के साथ रहता है। परिजनों के अनुसार पति पत्नी में बबिता के फोन पर बात करने को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था परंतु यह विवाद इतना बड़ा रूप ले लेगा यह किसी ने नहीं सोचा था।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button