अपराध

बेकाबू हुए बदमाश,NH 58हाइवे पर युवक को गोलियों से भूना

48घंटे से पहले ही हुई दूसरी वारदात, खाकी की साख हो रही दागदार

True story
मुजफ्फरनगर में अपराध का ग्राफ तेज़ी के साथ बढ़ रहा है। हाइवे पर चॉकलेट सेल्समैन की हत्या को अभी 48 घंटे भी नही बीते थे कि बीती देर रात एनएच-58 पर ही एक होटल पर काम करने वाले दो युवकों पर सशस्त्र बदमाशो ने गोलियां बरसा दी। सीने में गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि वारदात लूट का विरोध करने पर अंजाम दी गई। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हमले के शिकार दोनों युवक ओडिशा के बालेश्वर जिले के रहने वाले हैं।

उड़ीसा स्टेट के जिला बालेश्वर के रहने वाले नरेश और सुर्दशन मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हाईवे स्थित होटल नेवेद्यम में काम करते थे। दोनों बुधवार की देर रात काम खत्म कर खानुपुर स्थित अपने किराए के कमरे की ओर जा रहे थे। रात करीब 11 बजे सामने से आए अज्ञात बदमाशों ने दोनों युवकों से लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोलियां चला दी। सीने और पेट में गोली लगने से नरेश की मौत हो गई। जबकि सुदर्शन का उपचार मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। हत्या की ये वारदात घटना पुल और मंसूरपुर के बीच हुई।
सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती सुदर्शन ने बताया कि काम खत्म कर देर रात जब वे लौट रहे थे, तो हाईवे पर ही दो बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया। हथियारबंद बदमाश सड़क किनारे ले गये और लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट की। जबकि उसके साथी नरेश पर गोली चला दी। जिसकी नरेश की मौत हो गई।प्रभारी निरीक्षक थाना मंसूरपुर मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने का प्रयास चल रहा है। उन्होंने बताया कि मामला लूट से जुड़ा लग रहा है। बाकी कई बिंदुओं पर जांच चल रही है।

नरमी बन रही बढ़ते अपराध का सबब

पुलिस कप्तान अभिषेक यादव की पुलिसिंग का देश भर में जलवा रहा है। मगर पिछले 48 घंटे में हाइवे पर हुई 2 वारदातों ने यहां खाकी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया।
दो दिन के अंदर हाईवे पर हत्याकांड की यह दूसरी घटना है। मंगलवार शाम खादर वाला निवासी कंपनी सेल्समैन अर्पित गोयल के सीने में चार गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अभी तक अज्ञात हत्यारों की तलाश में है। इसके बाद बुधवार देर रात मंसूरपुर के समीप हाईवे पर ही बदमाशों ने हत्याकांड की दूसरी घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। खाकी अभी अर्पित के कातिलों से बहुत दूर है। हालांकि कई लोग पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ जारी रखी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat