विवाहिता को दुष्कर्म का शिकार बनाया, 3 दिन बाद भी दर्ज नही हो पाई FIR

मुज़फ़्फ़रनगर। शादी का झांसा देकर युवक ने विवाहिता को हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद अब पीडिता ने शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है। मगर 3 दिन बीतने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नही हो पाई।पीड़िता ने फिर कोतवाली पहुंचकर गुहार लगाई है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के 40 फुटा रोड खालापार निवासी एक विवाहिता ने कोतवाली पहूंचकर बताया कि पिछले छः माह से खालापार निवासी आशु कुरैशी से उसकी दोस्ती थी। आशु उससे फोन पर बात करता है। आशु ने उससे वायदा किया कि वह उससे शादी करेगा और इसी वायदे पर उसने कई बार शारीरिक संबंध् बनाये। पांच फरवरी को रात के 3.30 बजे उसने फोन किया कि वह आज उससे शादी करेगा और उसे लेने के लिये घर आ रहा है, जब वह आशु के साथ घर पर पहुंची, तो आशु के दोस्त फरहान, युसूफ आदि के साथ दो अज्ञात लोग भी मौजूद थे। यहां उसके साथ शर्त रखी गई कि वह उसके दोस्तों के साथ भी रात बिताये, इसके बाद वह शादी कर लेगा।
आरोप है कि विरोध् करने पर इन लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जबरन बलात्कार किया, यहां से आरोपी विवाहिता को अपनी बहन के घर रहमतनगर ले गया और धमकी दी कि यदि किसी को इस घटना के बारे में बताया, तो उसके बच्चों की हत्या कर दी जायेगी। उसके पति को जब सवेरे इस घटना का पता चला, तो वह यहां आया और सुबह के समय उसे ले जाने के लिये प्रयास किया। इस बीच उसके घर पर फरहान व युनूस नाम के दो युवक आये और उसे हत्या की ध्मकी दी कि यदि थाने तक गये, तो अच्छा नहीं होगा। पीडिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिये तहरीर दी मगर मुकदमा दर्ज नही हो पाया।

error: Content is protected !!