अपना मुज़फ्फरनगर

पत्नी की हत्या के बाद 3 मासूम बच्चो को नहर में फेंका, आरोपी अरेस्ट- चौकाने वाली बताई कत्ल की वजह

सलीम सलमानी
मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में गत दिवस पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। हत्यारोपी पति ने पुलिस को बताया की उसने पत्नी की हत्या के बाद अपने तीनो बच्चे भी नहर में फेंक दिए थे। जिसके बाद थाना पुलिस गोताखोरी की मदद से बच्चो की तलाश में जुटी है।बता दे की मंगलवार की सुबह पुरकाजी के गांव बसेड़ी निवासी पप्पू ने अपनी पत्नी डोली की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी अपने तीनो बच्चो को लेकर फरार हो गया था।तभी से पुलिस हत्यारोपी पति और बच्चो की तलाश् में दबिश जारी रखी।
आरोपी पप्पू ने बताया की उसने गांव के पास गंगनहर पटरी पर जाकर अपने साढ़े तीन साल के बेटे वंश,5 साल की सानिया,ओर डेढ़ साल की मासूम अर्शिता को नहर में फेंक दिया था।
पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण चौकाने वाला बताया। उसने बताया कि पत्नी को बार-बार कहने के बावजूद भी वह उसके साथ सम्बन्ध नही बना रही थी। उसने पत्नी को पहले ही कह दिया था कि यदि उसने बात नही मानी तो वह गोली मार देगा। धमकी के बाद भी पत्नी नही मानी तो उसने पत्नी की हत्या का बच्चो को नहर में फेक दिया।ताकि उसके जेल जाने के बाद बच्चो को दिक्कत न आये।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat