अपना मुज़फ्फरनगरअपराध

प्रेमिका का अपहरण कर हत्या कर डाली, लाश को गंग नहर में फेंका

मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या की आशंका जताई गई है। प्रेमी युगल के फरार होने के बाद पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा तो यह खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने गंगनहर में युवती के शव की तलाश शुरू करा दी।
जानसठ क्षेत्र के गांव काटका निवासी तैमूर का पास के गांव कवाल की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो द‍िन पहले अचानक से युवती गायब हो गई। परिजनों ने तैमूर पर शक करते हुए उसकी खिलाफ गत दिवस तहरीर कोतवाली में दे दी थी। पुलिस ने तैमूर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने बताया, कि उसने युवती से लाखों रुपए ले रखे थे। युवती पैसे लौटाने का लगातार दबाव बना रही थी । उसने जो खुलासा किया वह चौकाने वाला था, जिसके बाद पुलिस शव की तलाश में गंग नहर पर गोताखोरों की मदद लेती नज़र आई।
इस दौरान डीएसपी शकील अहमद इंस्पेक्टर डीके त्यागी के साथ मिलकर गंग नहर पर पहुंचे और वहां पर शव की तलाश की गई और अभी तक तलाश जारी थी। लेकिन लड़की का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका।इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया तैमूर पुत्र अकबर युवती को बहला-फुसलाकर ले गया था।साथ ही परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद हर एक पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है । आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है उससे पूछताछ जारी है। साथ ही उन्होंने बताया कि गोताखोरों की मदद से गंग नहर पर शव की तलाश की जा रही है।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat