ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होते ही दौड़े मंत्री संजीव बालियान, गैस की किल्लत से बाशिंदे हलकान

मुजफ्फरनगर। शुक्रवार को ऑक्सीजन गैस की सप्लाई बाधित हुई तो केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान इस सप्लाई को सुचारू कराने के लिए खुद निकल गये।
दर असल मंगलौर से होने वाली ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद हो गई थी। क्योकि वहां प्लांट में गैस ही नहीं थी। जिसके बाद जिला प्रशासन के अफसरों ने रामा गैस के डायरेक्टर अंकित संगल से वार्ता कर आईटीआई मैदान से लाईन लगवाकर आक्सीजन दिलवाने की व्यवस्था बनवाई। मगर यह व्यवस्था भी धड़ाम हो गई थी।
शुक्रवार को आम जनता को आक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल पाया। केवल कोविड हॉस्पिटल को ही सप्लाई मिली। जिसके फेर में कई लोगों की सांसे उखड गई। जिसकी सूचना केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान को मिली तो उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह को आक्सीजन सप्लायर एयर लिक्विड के दिल्ली स्थित मुख्यालय भेजा। जहां सेल्स हैड जफर खान व मनदीप से इनकी मुलाकात हुई। मगर बात नहीं बनी तो उन्होंने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल से बात की। जब सभी ने हाथ खडे कर दिये तो संजीव बालियान खुद दिल्ली स्थित एयर लिक्विड के कार्यालय पहुंच गये। जहां उन्होंने फ्रांस से आये कम्पनी के सीईओ मिस्टर मोनी से वार्ता की। जहां बताया गया कि अब कम्पनी सीधे कोई भी सप्लाई नहीं दे सकती। क्योकि सरकार ने सभी प्लांट्स से आपूर्ति अपने हाथ में ले ली है।
मुजफ्फरनगर के मेरठ रोड स्थित रामा गैस के प्रोपराईटर अंकित संगल ने बताया कि अफसरों से बात करते केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान भावुक हो गये थे। उनका कहना था कि मुजफ्फरनगर उनका अपना परिवार है, यहां के लोगो को कोई भी दिक्कत हो, वे सहन नही कर पाते। इधर कोरोना वॉरियर के रूप में यहां गैस फैक्ट्री संचालक देर रात तक भी ऑक्सीजन सप्लाई में जुटे रहे।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

http://www.truestory.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

44 − 43 =

error: Content is protected !!