राज्य

बंधन बैंक ने सौरव गांगुली को ब्रांड एम्बेसडर बनाया,समावेशी बैंकिंग के लिए लिया गया फैसला

मेरठ। समावेशी बैंकिंग के साथ सार्वभौमिक बैंक बंधन बैंक ने आज घोषणा की कि उसने सौरव गांगुली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जिन्हें प्यार से दादा और भारतीय क्रिकेट का महाराजा कहा जाता है। सौरव गांगुली बैंक के ब्रांड संदेश को बढ़ाने और बैंक के उत्पादों और सेवाओं का समर्थन करने में मदद करेंगे।
बंधन बैंक के एमडी और सीईओ चंद्र शेखर घोष ने कहा, सौरव अपनी दूरदर्शिता, समर्पण और खेल के प्रति प्रतिबद्धता के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं। सौरव और बंधन बैंक के मूल्यों में बहुत समानता है। वह एक वैश्विक आइकन भी हैं और सभी तिमाहियों से सम्मान प्राप्त करते हैं। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमें अधिक ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगी, जिससे ब्रांड के बारे में अधिक जागरूकता आएगी। इस तरह हमें अपनी विकास कहानी में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। यह गठबंधन सभी उपभोक्ताओं के साथ मजबूती से जुड़ने और समावेशी बैंकिंग के हमारे चल रहे मिशन को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा, मैंने ब्रांड बंधन का उदय करीब से देखा है, और मुझे इस बात पर गर्व है कि इसने इतने कम समय में प्रगति की है। मैं बैंक के बारे में सबसे अधिक प्रशंसा करता हूं कि यह एक उद्देश्य के नेतृत्व वाला ब्रांड है और जमीनी स्तर पर स्थायी प्रभाव पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध है।
सौरव ने 2000 के दशक में क्रिकेट टीम का किया परिवर्तन
दोनों ब्रांड समान मूल्य साझा करते हैं। गांगुली ने 2000 के दशक की शुरूआत में भारतीय क्रिकेट टीम के परिवर्तन का नेतृत्व किया, जैसे बंधन ने ग्रामीण और अर्ध-शहरी भारत में गैर-विशेषाधिकार प्राप्त परिवारों के परिवर्तन का नेतृत्व किया। दोनों प्रतिष्ठित ब्रांड हैं, जिनकी उत्पत्ति पूर्वी भारत में हुई है। फिर भी इन वर्षों में उन्होंने खुद को बहुत बड़े भौगोलिक क्षेत्रों में अच्छी तरह से स्थापित किया है और अब वे क्षेत्रीय प्रतीक नहीं हैं। जबकि गांगुली एक वैश्विक आइकन है, पहले एक खिलाड़ी के रूप में, फिर एक कप्तान के रूप में, और अब एक प्रशासक के रूप में, अपनी क्रिकेट उपलब्धियों के लिए धन्यवाद।
चालू वित्त वर्ष में 551 शाखाएं खोलने की योजना
बंधन बैंक एक अखिल भारतीय बैंक है जो अपने 5,644 बैंकिंग के माध्यम से, बड़े या छोटे सभी को बैंकिंग सेवाएं प्रदान करता है। आउटलेट देश के 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में से 34 में फैले हुए हैं। अपनी पहले की घोषणाओं में बंधन बैंक ने उल्लेख किया था कि अगले कुछ वर्षों में प्रमुख फोकस क्षेत्रों में परिसंपत्ति पोर्टफोलियो का विविधीकरण होगा। लोगों की क्षमताओं को मजबूत करना, जिसमें नई प्रतिभाओं को काम पर रखना शामिल है। इन-हाउस टेक्नोलॉजी, एनालिटिक्स और डिजिटल क्षमताओं का विकास और गहन ग्राहक जुड़ाव विकसित करके कासा (चालू खाता बचत खाता) का समेकन। बैंक की चालू वित्त वर्ष में 551 शाखाएं खोलने की भी योजना है।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button