अपना मुज़फ्फरनगर

राहगीर की मदद करने हाईवे पर रुके CRPF जवान को वाहन ने रौंद डाला,जान गई

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में चौधरी चरण सिंह मार्ग पर देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी।  टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, घायल युवक को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया वहीं पुलिस ने मृतक का शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उत्तराखंड के हरिद्वार में थाना झबरेड़ा के गांव कोटवाल निवासी प्रताप पुत्र ईशम सिंह अपनी पत्नी साधना के साथ थाना भोपा के गांव सिकंदरपुर में मामा के घर पर आया था देर शाम युवक अपनी पत्नी के साथ अपने गांव गंग नहर पटरी से लौट रहा था, जब बाइक सवार धमात पुल के निकट आए तो वहां पर एक अन्य बाइक सवार युवक अपनी पत्नी व छोटे बच्चे के साथ खड़ा मिला। जिसकी मोटर साइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया था।  और युवक उसे बाइक रोककर पेट्रोल देने लगा। बताया गया कि तभी तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने असंतुलित होते हुए युवकों को जबरदस्त टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक सवार युवक प्रताप की मौत हो गई।  वहीं अन्य बाइक सवार ललित गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक सवार युवकों को उठाकर पुरकाजी के पीएचसी लेकर आए जहां चिकित्सकों ने ललित को गंभीर अवस्था के चलते रेफर कर दिया और प्रताप को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी साधना का रो रो कर बुरा हाल था।  पुलिस ने मृतक प्रताप के परिजनों को सूचना देकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक प्रताप सीआरपीएफ में नौकरी करता है और कुछ दिन पहले ही अपने पिता की तेरहवी में हिस्सा लेने के लिए आया था। क्योंकि प्रताप के पिता की भी कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी । मृतक प्रताप के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया उसकी तलाश जारी है।
दूसरे की मदद करते समय हो गई मौत
मृतक प्रताप सिंह गंग नहर पुल पर एक अन्य युवक की बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण उसकी मदद कर रहा था उसे क्या पता था कि आज उसी की जान चली जाएगी।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat