राजनीति

हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने का काम कर रहे ओवैसी: अशफाक सैफी

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन पहुंचे मेरठ

मेरठ। उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन अशफाक सैफी के मेरठ पहुँचने पर सर्किट हाऊस पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नासिर सैफी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शॉल उठाकर एंव फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
अशफाक सैफी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि केंद्र एंव प्रदेश सरकार की सभी योजनाओं में अल्पसंख्यक समुदाय को बिना भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। यह इमान इंसाफ की सरकार है, सभी को न्याय मिल रहा है। तुष्टीकरण किसी का नहीं हो रहा है। कोरोना काल में प्रधानमंत्री ने सभी को निशुल्क राशन की व्यवस्था और मुफ्त वैक्सीन का सफल अभियान चलाया। पिछली सरकारों ने अल्पसंख्यक समाज को लूटने का काम किया है। ओवैसी हिन्दू मुस्लिम एकता में खाई पैदा करके हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने का काम कर रहे है। अखिलेश की घबराहट इसलिये है क्योंकि योगी सरकार में एक भी हिन्दू-मुस्लिम दंगा नहीं हुआ है। जनसुनवाई करते हुए कई मामलों का निस्तारण किया। एसडीओ लिसाड़ी गेट की कई शिकायतें मिलने पर अशफाक सैफी ने लताड़ लगाते हुए कहा कि अल्पसंख्यक समाज की समस्याओं का समय से निस्तारण किया जाए। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अंजुम निजामी, इस्लाम अब्बास, इरफान कुरैशी, दानिश खान, आसिफ सैफी, रविन्द्र सिंह डांगी यामीन पहलवान, सम्मी राणा आदि उपस्थित रहें।

========================
राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन का किया स्वागत
मेरठ।
उत्तर प्रदेश के राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन अशफाक सेफी गुरुवार को मेरठ स्थित सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पर उन्होंने अल्पसंख्यकों के अधिकारों को लेकर जनपद के अधिकारियों को बुलाया। उन्हें अल्पसंख्यक योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए। इस दौरान भाजपा नेता काजी शादाब ने मेरठ में उनका भव्य स्वागत किया और अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन अशफाक सैफी को मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों से मिलवाया। काजी शादाब ने कहा कि अल्पसंख्यक आयोग अशफाक सैफी के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य कर रहा है। इस मौके पर मुख्तार अली हाशमी, नासिर सैफी, आमिर पाबली, दानिश खान, वसीम अंसारी आदि मौजूद रहें।

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat