लाइफस्टाइल

टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस उत्तर प्रदेश में फैला रही है कदम

वितरण विस्तार नीति के तहत शुरू कर रही है डिजिटल रूप से सक्षम
गाजियाबाद।
टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (टाटा एआईए लाइफ) अपनी वितरण पहुंच का विस्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य में 7 नई शाखाएं शुरू कर रही है। इस विस्तार के माध्यम से यह बीमा कंपनी लखनऊ, कानपुर, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, राय बरेली, बिजनौर और आजमगढ़ जैसे 7 से अधिक महत्वपूर्ण स्थानों में अपनी पहुंच को बढ़ाएगी। फिलहाल इस कंपनी की देश के 25 राज्यों और 175 शहरों में 218 से अधिक शाखाएं हैं और एजेंसी, ब्रोकिंग, बैंक, इश्योरेंस, असिस्टेड परचेज और आॅनलाइन विभाग में कंपनी ने अपना मजबूत स्थान कायम किया है।
इस अवसर पर टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर नवीन तहिलयानी ने कहा कि टाटा एआईए लाइफ द्वारा उठाया गया यह महत्वपूर्ण कदम उनकी व्यवसाय वृद्धि नीति का हिस्सा है, ताकि वितरण के साथ-साथ कस्टमर कनेक्ट पॉइंट्स का विस्तार किया जा सकें और उत्तर प्रदेश राज्य में जीवन बीमा सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की दिशा में उद्योग द्वारा किए जा रहे प्रयासों में योगदान दिया जा सकें। इस विस्तार से महत्वपूर्ण वृद्धि में योगदान की उम्मीद है। संपर्क रहित ग्राहक सेवा और कागज रहित संचालन की सुविधा के लिए हर शाखा डिजिटल समाधान और प्रक्रियाओं के साथ सक्षम की गयी है। ग्राहक वीडियो कॉल के जरिए शाखा अधिकारियों के साथ बातचीत कर सकते हैं और अगर वह शाखा में जाते हैं तो अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने और प्रश्नों को सुलझाने के लिए स्वयं सेवा डिजिटल कियोस्क का लाभ उठा सकते हैं। भौतिक शाखाओं के इस तरह के डिजिटलाइजेशन से सुरक्षित शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियमों का पालन करने में भी मदद मिलेगी। टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य एजेंसी आॅफिसर अमित दवे ने कहा कि डिजिटल रूप से सक्षम शाखाएं उन स्थानों पर शुरू की जा रही हैं जहां हमारा मौजूदा एजेंसी वितरण सेटअप नहीं है। यह शाखाएं हमें अपनी पहुंच का विस्तार करने और इन बाजारों में स्थानीय आबादी के लिए अपने सुरक्षा और बचत समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाएंगी।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!