अपना मुज़फ्फरनगर

यमराज बनकर घर में घुसा सांप, मासूम को मौत की नींद सुलाया

घटना की जानकारी लेते अधिकारीगण
मुजफ्फरनगर में चरथावल क्षेत्र के ग्राम नंगला राई में खेलते खेलते घर के भीतर ही सांप के डसने से 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक का पिता सऊदी अरब में ड्राइविंग करता है।बेटे की मौत पर पिता भी सऊदी अरब से गांव के लिए रवाना हो गया। नायब तहसीलदार सदर राजकुमार ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

मासूम की जान लेने वाला सांप, जिसे लोगो ने पीटकर मार गिराया
              थाना चरथावल क्षेत्र के गांव नगला राई निवासी सऊदी अरब में ड्राइविंग करने वाले शाहनवाज का 7 वर्षीय बेटा अकरम शनिवार देर शाम घर पर खेल रहा था। खेलते खेलते सीढी पर चढ़ते समय उसे एक जहरीले सांप ने डस लिया। बच्चा रोया तो परिवार के लोगों ने सांप को सीढी से उतर रेंगते हुए बिल में घुसते देखा। हालत बिगड़ने पर बच्चे को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर रात जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद स्वजन उसे झाड़-फूंक वाले के पास लेकर पहुंचे। लेकिन कोई लाभ न हुआ।
रविवार दोपहर मृतक बालक को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।
दफनाने से पहले बालक का शव
मृतक 7 वर्षीय अकरम दूसरी कक्षा में पढ़ता था। पिता शाहनवाज कई वर्ष से सऊदी अरब में ड्राइविंग करता है। सांप के डसने से बालक की मौत की खबर सुनकर शाहनवाज भी सऊदी अरब से लौट आया। 7 साल के बच्चे कि अचानक मौत से परिवार में कोहराम मचा है शाहनवाज के तीन बेटियां हैं। वही नायब तहसीलदार राजकुमार ने कानूनगो प्रवीण गुप्ता एवं चौकी प्रभारी अमन के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!