बिग बास्केट ऐप के माध्यम से घर बैठे आर्डर कर सकते है मुज़फ्फरनगर के बाशिंदे
हर एक वस्तु पर न्यूनतम 6% की मिलेगी छूट : गौरव कुलश्रेष्ठ

TATA उद्यम, बिग बास्केट ने अब मुजफ्फरनगर में अपनी सेवाएं शुरू कर दी है।शहर के ग्राहक अब ऐप के माध्यम से उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में से अपना आर्डर कर सकते हैं , जिसमें चावल, दाल , तेल और मसाला व्यक्तिगत देखभाल, ब्रांडेड भोजन, रसोई और घरेलू सामान शामिल हैं, जो कि हर एक वस्तु पर न्यूनतम 6% छूट पर हैं । वर्तमान में भारत के सभी प्रमुख शहरों में काम कर रहा है। मुजफ्फरनगर में बिग बास्केट का लन्च भारत के उन 2 करोड़ इंटरनेट उपभोगताओं को सबसे कम कीमतों पर सर्वोत्तम किराने का सामान प्रदान करने के अपने मिशन को जारी रख रहा है । मीडिया को संबोधित करते हुए ओमनीचैनलं , बिगबास्केट के रीजनल बिजनेस हेड गौरव कुलश्रेष्ठ ने कहा , हम मुजफ्फरनगर में टाटा एंटरप्राइज के बिग बास्केट में अपने परिवार में शामिल होने के लिए हर एक उपभोक्ता का स्वागत करते हैं । हम भारतीय उपभोक्ताओं की किराने की जरूरतों को गहराई से समझते हैं और इस विश्व प्रसिद्ध शहर के लोगों के लिए अपनी सेवा का विस्तार करने पर गर्व है । हर रोज कम कीमतों पर बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पाद पहुंचाना हमारा लक्ष्य है और हम जल्द ही मुजफ्फरनगर के भरोसेमंद गोसरी पार्टनर बनने की उम्मीद करते है । इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा , हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता के हैं और हम उन्हें किफायती रखने का प्रयास करते हैं । सभी श्रेणियों में 10,000 से अधिक उत्पाद और सभी एसकेयू पर 6 % की न्यूनतम छूट प्रदान करते हुए बिग बास्केट का उद्देश्य परेशानी मुक्त खरीदारी अनुभव प्रदान करना है । ब्रांड वर्तमान में 200 से अधिक शहरों में मौजूद है और अगले एक साल में 400 शहरों और शहरों में विस्तार करने की योजना है । ब्रांड का वर्तमान राजस्व 1.2 करोड़ डॉलर है ।
बिग बास्केट के बारे में , टाटा एंटरप्राइज बिग वास्केट , एक टाटा एंटरप्राइज , आनलाइन किराना बाजार में मील के पत्थर बन रहा है और हाल ही में ग्राहकों के अधिकांश आर्डर को तेजी से पूरा करने के लिए शहरों में अपनी आपूर्ति श्रृंखलाओं को फिर से तैयार किया है । कंपनी के संचालन का विस्तार भारत के 100 से अधिक शहरों में हो गया है , प्रति माह लगभग 70 ग्राहक आर्डर दर्ज किए जा रहे हैं । बिग बास्केट का अंतर ताजे फल , सब्जियों और मीट के लिए आपूर्ति श्रृंखला एकीकरण और इसके मजबूत निजी लेबल ब्रांडों में निहित है । 2020 में बिग बास्केट वार्षिक राजस्व में एक अरब अमेरिकी डॉलर के मील के पत्थर तक पहुंच गया।