राजनीति

केन्द्र सरकार पर भड़के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता

महंगाई के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन
मुजफ्फरनगर। बढ़ती महंगाई के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने महावीर चौक पर प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। आप वर्कर  रसोई गैस सिलेंडर  रख धरने पर बैठ गए। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर खाद्य तथा आवश्यक वस्तुओं की बढ़ रही महंगाई के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
महावीर चौक पर धरना देकर प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अरविंद वालियान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा की सरकार ने खाने पीने की वस्तुओं में बेतहाशा वृद्धि कर दी है। उन्होंने कहा कि लगाकर आटा-दाल और दूध तथा अस्पताल के कपड़े जैसे रोजमर्रा की चीजों में बढोतरी की है। कमरतोड़ महंगाई से जनता बेहाल हो चुकी है। महंगाई ने लोगों को हिला कर रख दिया है। बढ़े हुए दामों पर ही जनता को सरसों का तेल लेने को मजबूर होना पड़ रहा है।
जिला संगठन प्रभारी अजय चैधरी अध्यक्ष ने कहा कि मजदूरों, किसानों तथा व्यापारियों के लिए अब मुश्किल की घड़ी है। उन्होंने कहा कि सरकार पूंजीपतियों के लिए कार्य करती दिख रही है। मीडिया प्रभारी संजीव मान व पश्चिमी प्रांत उपाध्यक्ष अकील राणा ने कहा कि महंगाई कम करने के लिए मोदी सरकार के पास पैसा नहीं, किसानों के लिए मोदी सरकार के पास पैसा नहीं, बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए मोदी सरकार के पास पैसा नहीं। लेकिन अपने चंद पूंजीपतियों तथा मित्रों के लिए मोदी सरकार ने ग्यारह लाख करोड़ रुपए माफ कर दिया। जिला महासचिव तसव्वुर हुसैन व जिला कोषाध्यक्ष वसी खैरी ने कहा कि अडानी 2.5 लाख करोड़ रुपये विजय माल्या दस हजार करोड रुपए, ललित मोदी ढाई हजार करोड रुपए तथा नीरो मोदी बीस हजार करोड़ रुपये नितिन सरदेसाई ने छः हजार करोड़ रुपये लेकर हिंदुस्तान छोड़कर भाग गए। आपका जो पैसा बैंकों में था उसे यह चंद लुटेरे डकार गए। बैंक खाली हो गया, खजाने खाली हो गए और मोदी जी खाली हो चुके खजाने को भरने के लिए आमजन के प्रयोग की रोजमर्रा की वस्तुओं पर टैक्स लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज डॉलर की कीमत 80 रुपये के बराबर है और इसका फायदा उन लोगों को पहुंचेगा जिन्होंने अपना पैसा डालर में विदेशी बैंकों में जमा किया हुआ है। महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गजाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी बढ़ती महंगाई पर चुप नहीं बैठेगी। आवाज बुलंद करेगी और गरीब विरोधी सरकार के खिलाफ संघर्ष और तेज करेगी। उन्होंने कहा कि यदि बढ़ती हुई महंगाई को रोकने के लिए कोई ठोस व सार्थक कदम सरकार नहीं उठाती तो आम आदमी पार्टी वृहद स्तर पर आंदोलन करे। अरविंद बालियान, लाल मोहम्मद, शकील आफताब, उमेश गौतम, आभा शर्मा, वैभव त्यागी, वैशाली धीमान, राधेश्याम आदि शामिल रहे।

TRUE STORY

TRUE STORY is a Newspaper, Website and web news channal brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!