पीटर इंग्लैंड ने ‘आनेस्टली मेड’ कैंपेन के साथ शुरू की वेडिंग रेंज लॉन्च

मेरठ। आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय मेंसवियर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने आॅटम-विंटर 2021 सीजन के लिए अपनी नवीनतम वेडिंग रेंज के लिए ‘आॅनेस्टली मेड’ कैंपेन शुरू किया है। ब्रांड ने आज के दौर के पुरुषों के लिए डिजाइन किए गए शर्ट्स, ट्राउजर्स, सूट्स और ब्लेजर्स की खूबसूरती से क्यूरेटेड लाइन को लॉन्च किया। पीटर इंग्लैंड ने इस शादी के मौसम के लिएए विशेष रूप से बेहतरीन डिजाइनों और रंगों में च्वाइसेस की एक विस्तृत रेंज तैयार की है, जिसका शुरूआती मूल्य 7999 रुपये रखा गया है।
लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए पीटर इंग्लैंड के सीओओ मनीष सिंघई ने कहा कि 2021 के आॅटम विंटर वेडिंग सीजन के लिए अपना आॅनेस्टली मेड कैंपेन शुरू करते हुए हमें खुशी हो रही है। ईमानदारी ब्रांड का एक कोर वैल्यू है, चाहे वह फैशन में हो या सामाजिक मूल्य में। चल रहे वेडिंग सीजन के दौरान हमें उम्मीद है कि हमारे सेलिब्रेशन वियर की काफी डिमांड होगी। पीटर इंग्लैंड ने फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे नए जमाने के डिजिटल चैनल्स पर एक मेगा डिजिटल कैंपेन शुरू किया है। टारगेट उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए इसे हॉटस्टार जैसे अन्य हाई इंपैक्ट प्रॉपर्टीज पर भी रिलीज किया गया है। पुरुषों के वेडिंग वियर की ब्रांड की समकालीन रेंज को प्रमोट करने के लिए 30 सेकंड की फिल्म एक शादी के सेटअप में शुरू होती है, जिसमें अधेड़ उम्र कीए अच्छे इरादों वाली एक महिला एक युवा अविवाहित लड़की को शादी को करियर व अन्य मामलों पर प्राथमिकता देने के लिए काउंसलिंग कर रही है। लड़की को प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना की ओर इशारा किया जाता हैए जो शानदार पीटर इंग्लैंड सूट पहने हुए हैं। आयुष्मान ईमानदारी से रेस्पॉन्ड करते हैं और शादी को लेकर रूढ़िवादी सामाजिक धारणाओं से प्रभावित हुए बिना लड़की को अपनी पसंदीदा विकल्प की तरफ बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। शर्ट्स की रेंज में से अपनी पसंदीदा विकल्प को चुन सकते हैंए जो पारंपरिक अवसरों, वेडिंग ट्राउसेउ, इवनिंग सॉयरीज और कॉकटेल पार्टियों के लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने आगे कहाए ब्रांड आविष्कारशील रूप से विवाह से जुड़ी हुई रूढ़ियों का खंडन करता है और उसका मानना है कि शादी, करियर या लाइफ च्वाइसेस को डिफाइन नहीं करना चाहिए। इस कलेक्शन को देश भर में पीटर इंग्लैंड आउटलेट्स स्टोर में लॉन्च किया गया है और यह ब्रांड की वेबसाइट और पीटर इंग्लैंड ऐप पर भी उपलब्ध है।