कोरोना नियंत्रण में नाकाम हुई योगी सरकार: शाहनवाज़

मुजफ्फरनगर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के तत्वावधान में ज़ूम एप्प पर पश्चिमी उत्तर के मुरादाबाद, मेरठ और सहारनपुर मण्डल की ज़ूम पर बैठक हुई. जिसे मुख्य रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव तौक़ीर आलम व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने सम्बोधित किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व उत्तर प्रदेश की सरकार कोविड 19 में पूरी तरह विफल हो गई और लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराने, कोविड टेस्टिंग कराने, ऑक्सीजन और हॉस्पिटल में बेड उपलब्ध कराने और यहाँ तक की गरिमापूर्ण अंतिम संस्कार कराने तक में नाकाम साबित हुई है।वह लोगो की मदद करने के बजाय सही आंकड़ों को छिपा रही है. प्रदेश में पंचायत चुनावों में तैनात 1621 टीचर्स की मौत, कोविड19 की कवरेज करने वाले 37 पत्रकारों की मौत और 50 से अधिक डॉक्टर्स की मौत की ज़िम्मेदार योगी सरकार है।
इस संकट के समय मे सरकार को ब्रांड और नफरत की राजनीति छोड़ देनी चाहिए और सच्चे मन से इस महामारी में लोंगो की मदद करनी चाहिए।ऐसे वक्त में सरकार के मंत्री और जनप्रतिनिधियों की जनता से दूरी किसी भी हाल में उचित नहीं है।

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि सरकार के मंत्रियों को कोविड19 पर अपने अपने ज़िलों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने सार्वजनिक करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सरकार को लगातार लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने के साथ साथ दिहाड़ी मजदूर और बुनकर परिवारों के खाते में सीधे 10 हजार रु भेजने चाहिए जिससे उनकी गुज़र बसर आसानी से हो सके।

राष्ट्रीय सचिव तौक़ीर आलम ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां सरकार ने जनता को पूरी तरह असहाय छोड़ दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश मे आदरणीय प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में इस संकट की घड़ी में हर कदम पर जनता के साथ है और लोंगो को मदद पहुंचाने का हर सम्भव प्रयास कर रही है. उन्होंने कांग्रेसजनों को निर्देशित किया कि कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ इस संकट की घड़ी में लोगों की हर सम्भव मदद करे।

बैठक में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह, जन व्यथा निवारण सेल के अध्यक्ष संजय शर्मा ने भी करोना संकट में अपना बचाव रखते हुए लोगो की मदद करने का आह्वान किया. बैठक को अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली प्रभारी हंजला उस्मानी और लखनऊ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शहज़ाद आलम ने भी संबोधित किया।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद, वसी अहमद रिज़वी, निज़ाम मलिक, अख्तर मलिक श्रेया धीमान चौधरी, निज़ाम मलिक व प्रदेश महासचिव शाहनवाज़ खान, मुनीर अकबर, लियाकत चौधरी, फुरकान राणा, संजय जैक्सन, हुमायूं बेग मौजूद रहे।प्रदेश सचिव नासिर चौधरी आमिर कुरैशी, डॉ जमाल सलमानी, अफसर अंसारी, उवेद राजपूत, डॉ नासिर शादाब, अली हसमत चौधरी, यूनुस अल्वी, हाजी ताहिर अंसारी, नसीम सैफी, दानिश सैफी, हाजी सलीम, अफ़ज़ल साबरी, यामिन मलिक, शेज़ी सैफी, बिलाल खान, सफदर नियाज़ी, अनीस विशाल अंसारी, मुहम्मद इब्राहीम छिद्दा, आरिफ तनवीर, आदि ने भाग लिया.

TRUE STORY

खबर नही, बल्कि खबर के पीछे क्या रहा?

http://www.truestory.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 1 = 4

error: Content is protected !!