अपराध

मुकदमा वापस नहीं लेने पर परिवार पर हमला, फायरिंग

अनिल शर्मा

मेरठ-मवाना। दुष्कर्म का मुकदमा वापस नही लेने पर आरोपी ने रविवार को पीड़िता को मारने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग से गांव सठला में सनसनी फैल गई। गोलियां चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्यों में दहशत फैल गई ओर पूरा गांव में अफरातफरी मच गई। मोके की तरफ दोड पडा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जानकारी ली। पीड़िता ने आरोपी व उसके भाई समेत दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।
गांव सठला में ससुराल में रह रही पीड़ित महिला फिजा ने बताया कि उसने दिल्ली निवासी शब्बू के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। आरोप है कि दुष्कर्म का आरोपी शब्बू लगातार पीडिता पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। मुकदमा वापस लेने से इंकार करने पर रविवार को आरोपी ने सठला उसकी ससुराल पहुंचा और अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां चलती देख परिवार में दहशत फैल गई ओर ग्रामीण मोके की तरफ दोड पडा। ताबड़तोड़ फायरिंग होने की सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची ओर घटना की जानकारी ली। पीडिता फिजा ने पुलिस को बताया कि घटना के समय घर पर दो देवर व ननंद भी थी। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और
पीड़िता से जानकारी ली। पुलिस ने मोके से चार खोखे कारतूस बरामद किये हैं। उधर आरोपित पक्ष ने भी महिला व उसके ससुरालियों पर मारपीट व फायरिंग का आरोप लगा है। इंस्पेक्टर विष्णु कोशिक का कहना है कि अभी दूसरे पक्ष की तहरीर नही मिली है। तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Open chat