बुलंदशहर

बसपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

बुलन्दशहर (शब्बीर अहमद सैफी): बुलन्दशहर की सदर सीट पर हो रहे उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी हाजी यूनुस के समर्थन में आज नुमाईश ग्राउंड में बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं जोनल कॉर्डिनेटर शमसुद्दीन राईन ने सभा को संबोधित किया। बुलन्दशहर सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के प्रत्याशी स्व० हाजी अलीम के छोटे भाई हाजी यूनुस के समर्थन में आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने कहा कि 2007 से 2012 तक हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए सपा-भाजपा में अंदरूनी समझौता हुआ था। इन्ही लोगों ने हमारी सरकार को बदनाम करने में कोई कसर नही छोड़ी थी। हमारी सरकार पर प्रदेश में गुंडाराज, महिलाओं पर अत्याचार, लूटपाट की घटनाओं को बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा था। मगर आज प्रदेश के हालात किसी से छुपे नही है। समाजवादी के युवराज व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों, नौजवानों व मुसलमानो से वादे किए थे मगर सत्ता में आते ही अखिलेश यादव अपने किये वादों को भूल गए। अखिलेश यादव ने किसानों से बिजली, पानी फ्री देने का वादा किया था और नौजवानों से बेरोजगारी भत्ता व मुसलमानो से 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही थी। लेकिन अपनी सरकार में आने के बाद सब वादे भूल गए। उन्होंने कहा कि आज के समय में प्रदेश में भाजपा सरकार है और प्रदेश में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। भाजपा सरकार के शासन ने महिलाएं सुरक्षित नही है तथा हत्या जैसे अपराध आए दिन होते रहते हैं। श्री राईन ने उपस्थित जनसमूह के नब्ज को टटोलते हुए व युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि इस उपचुनाव को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखें। यह उपचुनाव ही तय करेंगे कि 2022 में प्रदेश की जनता किस सरकार को पसंद करती है। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में सभी जाति धर्म का पूरा सम्मान किया गया।
इस मौके पर ब्राह्मण समाज के बहुत लोगों ने बसपा की सदस्यता ली। सभा को हाजी यूनुस ने भी संबोधित किया व अपने लिए वोट करने की अपील की।

TRUE STORY

ट्रू स्टोरी एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जो देश विदेश की खबरों के साथ कुछ अलग स्टोरीज पाठको तक पहुंचाती है , 1 साल में ही पोर्टल की पाठक संख्या 5 लाख पहुंच गई है !यह सब आप पाठको का चैनल के प्रति लगाव है जो की पाठक संख्या तेज़ी से बढ़ रही है, आपसे अनुरोध है की स्टोरी पढने के बाद कमेन्ट जरुर करे। प्ले स्टोर से आप एप्लिकेशन डाउनलोड करके फाइव स्टार कमेंट के साथ दे...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
WhatsApp chat