ऐसे ही पसंद नही आ गई बाबा को बबीता, हॉट लुक व अदाओ से जीत लिया था दिल

कलकत्ता। बॉबी देओल स्टार वेब सीरीज आश्रम 2 में त्रिधा चौधरी ने बोल्ड और इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया। त्रिधा के बोल्ड अवतार को देखकर सभी दर्शक काफी हैरान हो गए थे। इस वेब सीरीज के बाद से त्रिधा की कई तस्वीरें वायरल हो गई. कई इंटरव्यू आने लगे।सबके पास बस एक ही सवाल था कि त्रिधा ने ये हॉट सीन दिया कैसे?


राम रहीम बाबा के जीवन चरित्र पर आधारित वेब सीरीज आश्रम को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस वेब सीरीज में जहां सबको बॉबी देओल की एक्टिंग खूब भा रही है, वहीं इस वेब सीरीज में एक और सितारा है जो खूब चमक रहा है। जी हां, बात कर रहे हैं बबीता भाभी की जिन्होंने अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है।अपने इन्हीं बोल्ड सीन और शानदार एक्टिंग की वजह से शायद उन्होंने अपनी एक अलग जगह बनाई है सीरीज में। सीरीज के बाद त्रिधा चौधरी खूब फेमस भी हो गई हैं और उन्होंने कई इंटरव्यू भी दिये हैं।साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी वो छाई रहती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों और पोस्ट को खूब लाइक करते हैं।

‘आश्रम’ की बबीता उर्फ त्रिधा चौधरी ने बताया, ऑन स्क्रिन कैसे कर लेती है वो बोल्ड सीन

जी हां जितनी वेब सीरीज में बबीता भाभी बोल्ड और हॉट लग रही हैं।उतनी ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड करती हैं और फैंस वो अपना दिवाना बना लेती हैं।
ट्रू स्टोरी को कलकत्ता में दिए गए एक इंटरव्यू में बबीता उर्फ त्रिधा चौधरी से पूछा गया कि आखिर वो ऐसे बोल्ड सीन कैसे शूट कर लेती है,तो उन्होंने बताया कि पर्दे पर जिस तरह बोल्ड सीन को दिखाया जाता है असल में उन्हें वैसे शूट नहीं किया जाता है। वर्ष 1989 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में जन्मी त्रिधा कई भाषाओँ में फिल्मे कर चुकी हैं जिसमे बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु शामिल हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी।साल 2016 में त्रिधा ने अपना टेलीविज़न डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो दहलीज़ से किया. जिसमे उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया।


साल 2019 में वह वेब सीरीज चार्जशीट: द शटरलॉक मर्डर में नजर आई थी। उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट में भी काम किया हैं। आने वाले समय में त्रिधा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं। एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेबसीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के साथ बबीता यानी की त्रिधा चौधरी ने कई सारे इंटीमेट सीन दिए हैं। उन्होंने इसके रिलीज से पहले ही अपने बोल्ड सीन को लेकर बात की थी।

x

COVID-19

World
Confirmed: 97,985,728Deaths: 2,101,806
WhatsApp chat