मुज़फ्फरनगर

बुढाना की रीता को इंसाफ के नाम पर आश्वासन का मरहम

टीम
मुज़फ्फरनगर में धरना दे रही महिला को समझाने के लिये एडीएम प्रशासन अमित कुमार पहुंचे। उन्होंने आश्वासन देकर महिला को उठाना चाहा, लेकिन महिला ने साफ इंकार कर दिया। बुढाना के मौहल्ला पछाला निवासी रीता चौधरी का कहना था कि उसकी सम्पत्ति हडपने के लिये जितेन्द्र व उसके भाई टीटू ने उसके घर में घुसकर उसके पति की हत्या का प्रयास करते हुए फायरिंग की थी, जिसके बाद 2017 से वह उत्तराखण्ड के एक आश्रम में बदहाली की जिंदगी जी रही है। इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। इसके बाद वह अपनी शिकायत लेकर तहसील दिवस में पहुंची थी, जहां इन लोगो ने एक महिला से उस पर जानलेवा हमला करा दिया। इस पूरे मामले में मात्र एनसीआर ही दर्ज है। इसके साथ ही उस पर एक झूठा क्राॅस केस भी दर्ज करा दिया गया। उन्हें एसडीएम व एसपी देहात द्वारा प्रताडित किया जा रहा है। उनके अश्लील पोस्टर चस्पा किये जा रहे है और उन्हें आत्महत्या के लिये उकसाया जा रहा है। रीता ने एडीएम को बताया कि कुछ ब्लैकमेलर उसे फोन करके परेशान कर रहे है। यदि उन्हें इंसाफ न मिला, तो 11 नवम्बर के बाद दम्पत्ति पीएम या सीएम आवास पर पहुंचकर आत्मदाह कर लेगा।

सुनने को तैयार नही अफसर..क्या करती..
पीडिता रीता चौधरी का कहना था कि उनकी फरियाद नहीं सुनी जा रही है। एक माह से वे जिले के हर छोटे-बडे अफसर को अपनी पीडा सुना रही है, लेकिन कोई भी उनकी समस्या को सुनने को तैयार नहीं है, मजबूरी में उन्होंने कलैक्ट्रेट में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। एक माह से महिला परेशान है और अफसर उसकी सुनने के लिये तैयार नहीं। अपर जिलाध्किारी प्रशासन अमित कुमार तो सुध लेने पहुंच गये, मगर बुढाना में बैठने वाले अफसरो ने उनकी सुध् नहीं ली। साफ है कि कुछ अधिकारी मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकताओं को पलीता लगा रहे है। ये लोग कोई राजनीतिक संरक्षण पाकर इस महिला की फरियाद सुनने को तैयार नहीं है। ऐसे हालात में मजबूर होकर महिला ने बडा अल्टीमेटम भी अफसरों को दे दिया है।

TRUE STORY

ट्रू स्टोरी एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जो देश विदेश की खबरों के साथ कुछ अलग स्टोरीज पाठको तक पहुंचाती है , 1 साल में ही पोर्टल की पाठक संख्या 5 लाख पहुंच गई है !यह सब आप पाठको का चैनल के प्रति लगाव है जो की पाठक संख्या तेज़ी से बढ़ रही है, आपसे अनुरोध है की स्टोरी पढने के बाद कमेन्ट जरुर करे। प्ले स्टोर से आप एप्लिकेशन डाउनलोड करके फाइव स्टार कमेंट के साथ दे...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
WhatsApp chat