UPHIN/2016/71934

रिलीज़ होते ही 20 लाख दर्शकों ने देखी देहाती फ़िल्म ‘ गज़ब’, उत्तर कुमार-विकास व नेहा की तिगड़ी ने जमाया रंग

मुज़फ्फरनगर। कोरोना काल मे लॉक डाउन खुलने के बाद अब यूट्यूब पर देहाती फिल्में पहले की तरह नजर आने लगी है।लोक डाउन के बाद जहां प्रताप धामा की ‘फ़िल्म फड़का’ रिलीज हुई तो उत्तर कुमार की भी ‘डेरी वाला’ फिल्म दर्शकों को देखने को मिली।

फ़िल्म के एक दृश्य में मुज़फ्फरनगर के कलाकार विकास बालियान
दोनों ही फिल्में लोगों को बहुत पसंद आई। राजलक्ष्मी मूवीज़ पर राजबाला प्रोडक्शन की प्रस्तुति, जोली बाबा जोगी द्वारा निर्देशित की गई फिल्म गजब रिलीज हुई।फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सवेरे 9:00 बजे रिलीज हुई इस फिल्म को रात्रि 9:00 बजे तक की लगभग 20 लाख के करीब दर्शक देख चुके थे।और फिल्म देखने के बाद हजारों दर्शक अपने विचार सन्देश के रूप में लिखते हुए बोले कि उन्हें यह फिल्म बेइंतहा पसंद आई है अधिकांश दर्शकों ने फिल्म के विषय में लिखा है “ग़ज़ब…’।
धाकड़ छोरा फेम और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमिताभ बच्चन समझे जाने वाले उत्तर कुमार के अभिनय से सुसज्जित इस फिल्म में उत्तर कुमार ने अपने अभिनय से दर्शकों को कई बार हंसाया गुदगुदाया और कई बार आंखों में आंसू लाने को भी मजबूर किया। नवोदित अदाकारा नेहा चौहान ने भी अपनी अदाकारी से चार चांद लगाए हैं।
वही उत्तर कुमार की बहन की भूमिका निभाने वाली डोली को दर्शकों का सबसे अधिक प्यार मिला है। फिल्म में उत्तर कुमार की माता की भूमिका उषा देवी और पिता की भूमिका में विकास बालियान नजर आए हैं।कॉमेडियन राजेंद्र कश्यप की एक दोस्त के रूप में भूमिका कमाल की रही है।
राजीव सिरोही और सुजीत सिंह सिरोही भी अपनी भूमिका से न्याय करने में सफल रहे है।
पारिवारिक मूल्यों, हादसों, गलतफहमी, उलझन, भाई-बहन का एक दूसरे के प्रति बोलता समर्पित प्यार, नोकझोंक, जवाबदेही से जुड़ी हुई मिली जुली कहानी है गजब फिल्म की।जिसे देखकर दर्शक यही बोलते हैं गजब…
यह फिल्म एक बार फिर संदेश देने का काम कर रही है।
एक आम साधारण घर की कहानी है और दुख आने के बाद आदमी को बदलना नहीं चाहिए बल्कि एक दूसरे की मदद करनी चाहिए यह फिल्म की कहानी का सारांश है।
वहीं यह भी दिखाया गया है कि जिन्हें हम आवारा समझते हैं या बेकार समझते हैं वह भी कहीं ना कहीं सिद्धांत वादी हो सकता है। फिल्म के लेखक राजवीर डांगी और किशनपाल भारत हैं उन्होंने ही फिल्म के संवाद भी लिखे हैं।
फिल्म में गायक प्रदीप पांचाल और गायिका रेणुका पवार के तीनों गीत लोगों की जुबान पर चढ़ रहे है।

One thought on “रिलीज़ होते ही 20 लाख दर्शकों ने देखी देहाती फ़िल्म ‘ गज़ब’, उत्तर कुमार-विकास व नेहा की तिगड़ी ने जमाया रंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 8,040,203Deaths: 120,010
error: Content is protected !!
WhatsApp chat